घरसमाचारएआरएम ने सेल्फ ऑडिट पूरा किया और कहा कि यह हुआवेई के साथ सहयोग जारी रख सकता है।

एआरएम ने सेल्फ ऑडिट पूरा किया और कहा कि यह हुआवेई के साथ सहयोग जारी रख सकता है।

पूर्व में अमेरिकी नीति से प्रभावित, एआरएम ने हुआवेई के साथ आंशिक रूप से सहयोग को निलंबित कर दिया था। लेकिन ताजा खबर यह है कि संबंधित व्यवसाय ठीक हो रहा है। अमेरिकी प्रतिबंध की शुरुआत में, कई कंपनियों ने अनुपालन समीक्षा के लिए हुआवेई के साथ अपने व्यापार को निलंबित कर दिया। लेकिन अब, एआरएम ने एक कानूनी समीक्षा पूरी की है और पुष्टि की है कि यह एक बार फिर से हुआवेई के साथ व्यापक व्यापार सहयोग करेगा।

चिप डिजाइन आईपी की पेशकश करने वाली ब्रिटेन की कंपनी के रूप में, एआरएम की बौद्धिक संपदा लगभग हर स्मार्टफोन पर है।

लेकिन वास्तव में, सितंबर में, एआरएम ने पुष्टि की कि संबंधित वास्तुकला यूके में उत्पन्न हुई है, इसलिए यह हुआवेई के साथ सहयोग करना जारी रख सकता है।

शुक्रवार को, एआरएम के प्रवक्ता ने रायटर के साथ एक साक्षात्कार में कहा:

ARM v8-A आर्किटेक्चर और अगली पीढ़ी के उत्पादों की व्यापक समीक्षा के बाद, हम मानते हैं कि हम Huawei HiSilicon को तकनीकी सहायता प्रदान करना जारी रख सकते हैं। चूंकि दोनों आर्किटेक्चर की पहचान यूके से आने के रूप में की गई है, इसलिए एआरएम सक्रिय रूप से संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ काम कर रहा है ताकि उसके किसी भी साथी के साथ संवाद करने के लिए हायसिलिकॉन हो।

एआरएम ने कहा कि अभी भी नियमों के दायरे में व्यावसायिक संचालन करने का भरोसा है।

जाहिर है, Google Play की सीमाओं का उपयोग करने में असमर्थता की स्थिति में, Huawei अपने स्वयं के मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम के माध्यम से भी इसे कम कर सकता है।

हालांकि, अगर मौजूदा बाजार में मुख्य धारा एआरएम चिप डिजाइन योजना नीतियों द्वारा सीमित है, तो कंपनी के लिए एक और सफलता ढूंढना अधिक कठिन है।