घरसमाचारविदेशी मीडिया: iPhone पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है

विदेशी मीडिया: iPhone पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है

पहली नज़र में, Apple की चौथी तिमाही में iPhone की बिक्री सुस्त बनी रही। इसके बजाय, पहनने योग्य उपकरणों और सेवा सामग्री ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, विदेशी मीडिया "बिजनेस इनसाइडर" ने बताया कि वर्तमान ऐप्पल के लिए, iPhone का महत्व और भी बेहतर है। भूतकाल में।

वीरबल मजबूत होते हैं, लगभग मैक श्रृंखला के समान आकार, और सेवा राजस्व में काफी वृद्धि हुई है। दोनों विभागों ने iPhone की गिरती कमाई की भरपाई करते हुए विश्लेषकों से बेहतर प्रदर्शन किया।

"बिजनेस इनसाइडर" ने बताया कि हालांकि ऐप्पल विभिन्न क्षेत्रों को विकसित करने और सेवाओं और पहनने योग्य उपकरणों पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखता है, लेकिन iPhone का अस्तित्व अब पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। सबसे बड़ा कारण यह है कि यद्यपि Apple की नई सेवाओं या उपकरणों को iPhone के माध्यम से उपलब्ध नहीं होना है, आपको सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए iPhone का उपयोग करना होगा।

Apple के लिए, विकास का अगला चरण यह होगा कि राजस्व बढ़ाने के लिए अधिक iPhones कैसे बेचे जाएं, लेकिन मौजूदा iPhone उपयोगकर्ताओं से अधिक आय कैसे अर्जित करें।

"बिजनेस इनसाइडर" ने कहा कि शायद यही वजह है कि ऐप्पल ने पिछले साल से iPhone बिक्री के आंकड़ों की घोषणा नहीं की है।

वर्तमान में Apple के पास दुनिया भर में 900 मिलियन iPhone उपयोगकर्ता हैं, जिससे उद्योग के विशेषज्ञों और विश्लेषकों द्वारा पुष्टि की गई कंपनी की नए क्षेत्रों में विस्तार करने की क्षमता है।

WearPods, Apple Watch और अन्य पहनने योग्य उपकरणों के अलावा, Apple कार्ड भी पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने में Apple की मदद कर सकता है। "CNBC" ने अगस्त में बताया कि भले ही Apple कार्ड सेवा आय में वृद्धि नहीं कर सकता है, या वित्तीय उद्योग में प्रवेश करने के लिए कंपनी की सहायता कर सकता है, जब तक कि उपयोगकर्ता को Apple iPhone से अलग नहीं किया जा सकता है, ब्रांड की वफादारी को बढ़ाना एक बड़ी सफलता है ।

वैश्विक मोबाइल फोन बाजार में, जो लगातार कई तिमाहियों से स्थिर रहा है, इस तरह की रणनीति बहुत महत्वपूर्ण है। इन दो तिमाहियों में वित्तीय रिपोर्टों के माध्यम से, Apple ने सफलतापूर्वक साबित कर दिया है कि यह केवल एक iPhone वाली कंपनी नहीं है। इसके बजाय, यह पिछले iPhone से उधार ले सकता है। सड़क की आधारशिला, सड़क व्यापक और व्यापक होगी।