घरसमाचारTSMC "बेल लैब" अगले साल शुरू होती है और भविष्य के अनुसंधान और विकास के लिए जिम्मेदार है

TSMC "बेल लैब" अगले साल शुरू होती है और भविष्य के अनुसंधान और विकास के लिए जिम्मेदार है

ताइवान मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ताइवान सेमीकंडक्टर इंडस्ट्री एसोसिएशन (TSIA) की वार्षिक बैठक में, TSMC के अध्यक्ष लियू डेयिन ने खुलासा किया कि TSMC की योजना Hsinchu Science Park के R & D केंद्र में ताइवान की "बेल एक्सपेरिमेंट" बनाने की है, जो कंपनी के लिए जिम्मेदार है। अगले 20 साल। अनुसंधान और विकास के 30 साल।

यह समझा जाता है कि TSMC Hsinchu साइंस पार्क R & D सेंटर ने जुलाई में EIA पास कर लिया है और अगले साल इसका निर्माण शुरू होने की उम्मीद है। केंद्र 32 हेक्टेयर से अधिक के क्षेत्र को कवर करता है और यह बोशन टाउनशिप, एचसिन्चु काउंटी और पूर्वी जिले के हसीनचू शहर के जंक्शन पर स्थित है।

जब R & D केंद्र की योजना के बारे में बात की गई, लियू डेयिन ने कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि वह बांस अनुसंधान और विकास केंद्र को ताइवान की बेल लैब में बदल देगी, जो अगले 20 या 30 वर्षों में TSMC के विकास के लिए जिम्मेदार होगा, और केंद्र 8,000 आरएंडडी कर्मियों को समायोजित करने का अनुमान है।

इसके अलावा, बैठक में, लियू डेयिन ने ताइवान के अर्धचालक बुनियादी अनुसंधान की उद्योग की स्थिति के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी अनुसंधान और विकास बजट में सरकार का वार्षिक निवेश कम है, केवल अर्धचालक पर लगभग 3% खर्च किया गया है। हालांकि, सेमीकंडक्टर उद्योग में प्रतिस्पर्धा भयंकर है और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता से संबंधित है। प्रौद्योगिकी और प्रौद्योगिकी में लगातार बदलते परिवर्तनों के तहत, उद्योग को अपनी ताकत पर भरोसा करना होगा।